मेरठ में हिन्दू लड़की को घर में बंधक बनाकर, नशीली दवाइयां देकर 4 महीने तक रेप ही रेप, एक और लड़की का शिकार


फिर एक और हिन्दू लड़की का शिकार कर दिया गया, मजहबी उन्मादी ने हिन्दू लड़की को फंसाने के लिए हिन्दू नाम रख लिया, उसके बाद लड़की का शिकार किया, नशीली दवाइयां दी और घर में बंधक बनाकर 4 महीने तक रेप ही रेप किया 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक युवती को नशे की गोलियां खिलाकर 4 महीने तक बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मुस्लिम समुदाय के युवक ने मेघालय की युवती से दिल्ली में दोस्ती की और फिर उसे अगवा करके मेरठ ले आया। यहां उसे नशे की गोलियां देकर दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने युवती को गुरुवार को बरामद कर लिया है। आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में इंस्पेक्टर देहली गेट ने बताया कि मेघालय की युवती दिल्ली में अपनी मौसी के यहां रहकर नौकरी कर रही थी। इस दौरान मेरठ के खैरनगर निवासी अदनान से उसकी दोस्ती हो गई। आरोप है कि अदनान ने नाम और धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की थी। इसके बाद वह युवती को मेरठ ले आया और उसे बंधक बनाकर खैरनगर स्थित अपने घर में रखा।

आरोपी युवती को नशे की गोलियां खिलाता और खुद भी खाता था। इसके बाद वह दुष्कर्म करता था। युवती ने 10 दिन पहले फोन पर अपने परिजनों को जानकारी दी, जिसका मुकदमा मेघालय में दर्ज हुआ। इस मुकदमे की जानकारी मेरठ पुलिस की दी गई। जिसके बाद गुरुवार की देर रात देहली गेट पुलिस ने युवती को बरामद कर आरोपी अदनान को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर देहली गेट राजेंद्र त्यागी ने बताया कि आरोपी अदनान से पूछताछ की जा रही है, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। युवती ने पुलिस को बयान दर्ज कराए हैं, जिसमें आरोपी पर बंधकर बनाकर रखने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि लॉकडाउन में दिल्ली में ऑफिस बंद हो गया था। ऐसे में आरोपी उसे जबरन मेरठ ले आया। 

पीड़िता ने बताया कि उसने कई बार आरोपी के चंगुल से बचकर भागने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। वहीं, पुलिस का दावा है कि आरोपी के घर से नशे की गोलिया बरामद हुई हैं। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर ही है।